Saturday 5 April 2014

दाउदनगर में 5.4.14 को लालू की सभा की खास बातें


दाउदनगर में 5.4.14 को लालू की सभा की खास बातें



इलियास ने नमो को कहा भेडिया
** पूर्व मंत्री रहे राजद नेता इलियास हुसैन ने भाजपा के प्रधानमंत्री उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को भेडिया कह दिया । लालू की उपस्थिति में उन्होंने कहा कि गुजरात का दंगाई, मां बहन का हत्यारा भेडिया तुम कहां से बिहार की सरहद में घुस सकेगा । यह सर जमीन-ए-लालू है । सामाजिक न्याय करने वाला, गरीबों को उठाने वाला लालू का बिहार है । देश के सात लाख बस्तियों को गुजरात बनाने चले हो । लालू के सामने कोई जिन्दा नहीं रहेगा ।
नमो पहले आरक्षण खत्म करेगा
 डा.एजाज अली ने कहा कि नमो की सरकार बनी तो सबसे पहले आरक्षण की व्यवस्था खत्म करेगा । अटल की सरकार ने 2000 में संविधान समीक्षा आयोग बनाया था जिसमें निर्णय लिया गया था कि अब आरक्षण खत्म किया जाना चाहिए । कहा कि तिलक (ब्राहमण), तराजू (वैश्य) और तलवार (राजपूत) मिलकर इसे खत्म करना चाहते हैं । मालूम हो कि उत्तर प्रदेश में सबसे पहले यह नारा  बसपा नेत्री मायावती ने दिया था ’तिलक तराजू और तलवार, इनको मारो जूते चार” ।
लालची है नीतीश, टूट गया लव मैरेज
 लालू ने कहा कि नीतीश कुमार मेरा ही लगाया पौधा है । सीएम बनने के लालच में वह सामाजिक न्याय को गुमराह कर रहा है । मुझको हटाने के लिए भाजपा से हाथ मिला लिया । बडा लालची है । कहा कि उसका भाजपा से लव मैरेज टूट गया । लालू-राबडी या राजद –कांग्रेस के लव मैरेज ना हउ । ई अरेंज मैरेज हउ । खटपट होतउ तो संगी संबन्धी मैनेज करा देतउ । कहीं लडाई ना हउ । 
सब आन लाइन, कर देलउ साइड लाईन
लालू की तूकबन्दी पर हंसे श्रोता
 लालू प्रसाद की तूकबन्दी हंसाने के लिए प्रयाप्त रही । कहा- नीतीश का करलउ ? बहाली आन लाइन। आय, आवासीय आन लाइन । जाति आन लाइन। कर देलउ सबके साइड लाइन । अब सब आ गलउ मेन लाइन । मेन लाइन में  । 36 प्रतिशत हो गलउ । तो नीतीश बीजेपी कने रह गलउ ।
अंत में लालू के चुटकुले
*पटका पटकी कराव कोई नेता से । तुरंत पटक देबउ । लालू तबे न जिततउ जब वोट देबहीं । तरहथी से ईवीएम के बटन मत दबबहीं । न तो टूट जतउ ।
*जेल हमर गुरुद्वारा हउ । सब जैबहीं । पूछ हौ कि बार बार ललुए जेल जा हौ । अरे कृष्ण कन्हैया हमरे न हलथु । जेल से निकलौ तो गोकुल मथुरा पर राज करलौ ।
*मुजफ्फरनगर गैलिअउ ।कौन है रे इ नमो । देखलके छौडी समधिन । आए।
 अनशन करेंगे रविन्द
पूर्व विधायक सह छोटु मुखिया स्मारक समिति के अध्यक्ष रविन्द्र सिंह कुशवाहा को मुख्यधारा से जोडने के लिए स्मारक स्थल पर रविवार से अनशन करेंगे । कुछ भी नहीं खाएंगे । इन्होंने उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ बहुत कुछ कहा ।

No comments:

Post a Comment